‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ फिल्म ने मचाया पहले दिन धमाल, दर्शको को पसंद आई फैमिली एंटरटेनिंग फिल्म

‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ फिल्म ने मचाया पहले दिन धमाल, दर्शको को पसंद आई फैमिली एंटरटेनिंग फिल्म

August 25, 2018 0 By Sports writer

“हैप्पी फिर भाग जाएगी” 2016 में हिट फिल्म हैप्पी भाग जाएगी का रिमेक्स है। मुदस्सर अजीज द्वारा डायरेक्ट की गई “हैप्पी फिर भाग जाएगी’ फिल्म काफी इंटरटेन करती है। फिल्म की कहानी बस थोड़ी से खिची हुई सी लगती है। इस फिल्म से जस्सी गिल ने हिंदी फिल्म डेब्यू किया है।

 

यह फिल्म सोनाक्षी सिन्हा के लिए एक जीवन दान साबित हो सकती है 3 साल से लगातार 7 फ्लॉप फिल्में देने के बाद इस फिल्म से हिट कमबैक किया है। उन्होंने अपनी एक्टिंग से हैप्पी के किरदार में जान डाल दी है। सोनाक्षी सिन्हा इस फिल्म में पंजाबी टच के साथ एकदम बदली हुई नजर आ रही है।

 

मुदस्सर अजीज के यह कॉमेडी फिल्म काफी जबरदस्त है। यदि आपने “हैप्पी भाग जाएगी’ नही देखी है तो चिंता की कोई बात नही इस पार्ट में “हैप्पी फिर भाग जाएगी’ में आपको पहले आई फिल्म से रूबरू करवाती है।

 

फिल्म की कहानी को कॉमेडी फिल्म के मायने से ज्यादा पेचीदा नही बनाया गया जो दर्शको को पसंद आ रहा है। पहली फिल्म की तरह ही यह फिल्म भी कम्पलीट फैमिली एंटरटेनर है।

फिल्म की कहानी

 

इस बार हैप्पी पाकिस्तान नहीं, बल्कि चाइना भागी है। फिल्म में एक नहीं दो-दो “हैप्पी’ हैं, जिसकी वजह से भागमभाग मचती है। कहानी पाकिस्तान-इंडिया की बजाए चीन में शुरू होती है। चीन के शंघाई एयरपोर्ट पर हैप्पी (डायना पेंटी) अपने पति गुड्डू (अली फजल) के साथ एक म्यूजिक कॉन्सर्ट में आई है और दूसरी हैप्पी (सोनाक्षी सिन्हा) शंघाई की एक यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर की जॉब जॉइन करने आती है।

 

एयरपोर्ट पर कुछ चीनी किडनैपर पहली हैप्पी (डायना पेंटी) को किडनैप करने आते हैं, लेकिन एक जैसे नाम होने के कारण गलती से दूसरी हैप्पी (सोनाक्षी) को किडनैप कर लेते हैं। इतना ही नहीं किडनैपर भारत से दमन सिंह बग्गा (जिम्मी शेरगिल) को उसकी शादी और पाकिस्तान से उस्मान अफरीदी (पीयूष मिश्रा) को उसकी रिटायरमेंट पार्टी से भी उठा लाते हैं।

 

इसी बीच किडनैपर के चंगुल से छूटकर हैप्पी इंडियन एंबेसी में काम कर रहे पंजाबी लड़के खुशवंत सिंह उर्फ खुशी (जस्सी गिल) से मिलती है। फिर शुरू होते हैं कन्फ्यूजन के बीच कई मजेदार ट्विस्ट। अब किडनैपर क्यों पहले वाली हैप्पी को पकड़ना चाहते हैं। कैसे दूर होगा दोनों हैप्पी का यह कन्फ्यूजन। ये सभी बातें आपको फिल्म देखने के बाद ही पता चलेंगी।

देखें “हैप्पी फिर भाग जाएगी’ मूवी ट्रेलर

2 घंटे से ज्यादा की इस मसाला फिल्म को एक बार देखने जाया जा सकता है। फिल्म की कहानी भी काफी एंटरटेनिंग है। जिमी सेरगिल, सोनाक्षी सिन्हा ने अपने अभियन से अपने किरदारो के साथ इंसाफ किया है, इनके एकटिंग फिल्म में काबिले तारीफ है। पहली फिल्म की तरह ही यह फिल्म भी कम्पलीट फैमिली एंटरटेनर है।