मनीष पांडे अपनी शानदार फॉर्म की बदौलत जल्द कर सकते है भारतीय टीम में वापसी

मनीष पांडे अपनी शानदार फॉर्म की बदौलत जल्द कर सकते है भारतीय टीम में वापसी

August 30, 2018 0 By Sports writer
Journofacts.com- Indian Team

इंडिया बी को अपने शानदार प्रदर्शन के बदौलत चतुष्कोणीय सीरीज में जीत दिलाने वाले मनीष पांडे अब भारतीय टीम वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार। मनीष पांडे ने इस सीरीज के 4 मैचो में 306 रन बनाएं जिनमें एक शतक और दो अर्धशतक शामिल है। जिनमें वह नाबाद भी रहे। मनीष पांडे लगातार अपने शानदार प्रदर्शन से दर्शा दिया है कि वह भारतीय टीम के लिए पूरी तरह तैयार है। चतुष्कोणीय सीरीज में पांडे ने साउथ अफ्रीका ए के खिलाफ 95 रन, इंडिया ए के खिलाफ 21 रन, ऑस्ट्रेलिया ए के खिलाफ 117 रन और ऑस्ट्रेलिया ए के खिलाफ ही अगले मैच में 73 रन बनाए। जिससे भारतीय टीम में उनके चयन की संभावना और भी बढ़ गई है।

ये भी पढे़: भारत बी ने ऑस्ट्रेलिया ए को हरा जीता खिताब

 

आपको बता दे कि मनीष पांडे भारतीय टीम के लिए मध्य क्रम में बल्लेबाजी करते है और काफी समय से भारतीय टीम के लिए नही खेल पा रहे है। दरअसल भारतीय टीम में आइपीएल के बाद काफी बदलाव हुए है। अब कुछ समय पहले हुए इंग्लैंड के साथ व

Journofacts.com-Manish Pandey

नडे सीरीज में भी काफी बदलाव करके टीम को इंग्लैंड दौरे के लिए भेजा गया था। किंतु भारतीय टीम वनडे में मध्य क्रम में खराब बल्लेबाजी से जूझ रही है। ऐसे में मनीष पांडे भारतीय टीम के लिए अच्छा विकल्प साबित हो सकते है।

मनीष पांडे से हुई एक बातचीत में वह बोले, 'व्यक्तिगत रूप से मैं सिर्फ बल्लेबाजी के बारे में सोचता हूं। इस वक्त मैं मध्य क्रम की तरफ देख रहा हूं और वहां जगह पक्की करने की कोशिश कर रहा हूं।' आपको बता दे कि भारतीय टीम का अगला वनडे टूर एशिया कप के लिए होगा जो सितंबर से शुरू होने वाला एशिया कप के लिए भारतीय टीम 1 सितंबर को चुनी जाएगी। जिसमें मनीष पांडे की चूने जाने की संभावना है।